JP Nadda Bihar Visit: जेपी नड्डा आज आ रहे हैं नालंदा, 13 साल बाद हो रहा BJP के किसी बड़ा नेता का दौरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2264114

JP Nadda Bihar Visit: जेपी नड्डा आज आ रहे हैं नालंदा, 13 साल बाद हो रहा BJP के किसी बड़ा नेता का दौरा

JP Nadda Nalanda Visit: 13 सालों के लंबे अंतराल के बाद अब बीजेपी के किसी बड़े नेता का आगमन ज्ञान की भूमि नालंदा में होने जा रहा है. इससे पहले 2010 में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन बिहार शरीफ प्रखंड के गोलापुर के हवाई अड्डा मैदान में हुआ था.

जेपी नड्डा

JP Nadda Nalanda Visit: लोकसभा चुनाव अब अपने अंतिम चरण में पहुंच चुका है. आगामी 01 जून को अंतिम यानी सातवें चरण का मतदान होगा. सातवें चरण के चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने अपनी प्रत्याशी को प्रचंड मतो से जितने को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है. इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा भी बिहार आने वाले हैं. नड्डा आज (रविवार, 26 मई) को बिहार शरीफ के श्रम कल्याण केंद्र के मैदान में एक जनसभा को संबोधित करने वाले हैं. बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगमन को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष इंजीनियर रविशंकर प्रसाद समेत जिले के कई भाजपा कार्यकर्ता आगवन को लेकर तैयारियों में जुटे हुए है. 

राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर पूरा श्रम कल्याण केंद्र का मैदान भगवामय हो चुका है. बता दें कि 2010 में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आगमन बिहार शरीफ प्रखंड के गोलापुर के हवाई अड्डा मैदान में हुआ था. 13 सालों के लंबे अंतराल के बाद अब बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का आगमन ज्ञान की भूमि नालंदा में होने जा रहा है. बीजेपी के जिलाध्यक्ष ई रविशंकर प्रसाद ने कहा कि रविवार का दिन वाकई नालंदा के इतिहास के लिए एक स्वर्णिम दिन होगा. पूरा श्रम कल्याण केंद्र का मैदान भाजपा कार्यकर्ताओं से खचाखच भर जाएगा. 

ये भी पढ़ें- हर चरण से पहले लालू प्रसाद यादव ने किया ट्वीट, BJP जवाब देने में ही जुटी रही

बीजेपी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जेपी नड्डा आज करीब 3:00 बजे श्रम कल्याण केंद्र के मैदान में एक विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे और बीजेपी कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम करेंगे. अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के आगमन को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में गजब उत्साह दिख रहा है. वहीं प्रशासन के तरफ से भी राष्ट्रीय अध्यक्ष के आगमन को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

रिपोर्ट- ऋषिकेश 

Trending news